Tuesday 26 May 2020

Whatsapp Status Love

❤ Whatsapp Status Love ❤


लोग कहते हैं कि तू अब भी ख़फ़ा 😌 है मुझ से,
तेरी आँखों 👀 ने तो कुछ और कहा है मुझ से।


Whatsapp Status Love



आंखों के रास्ते दिल ♥️ में उतर कर नही देखा,
तूने मेरे सीने में अपनी यादों का घर 🏘️ नही देखा,
तेरे इश्क की वहशत ने पागल 🤪 बना दिया है मुझे,
तेरी गलियों की खाक के सिवा मैंने कुछ नही देखा।


Whatsapp Status Love



तेरी धड़कन ही ज़िंदगी 🌹का किस्सा है मेरा,
तू ज़िंदगी का एक अहम् हिस्सा है मेरा,
मेरी मोहब्बत 💖 तुझसे, सिर्फ़ लफ्जों की नहीं है,
तेरी रूह से रूह तक का रिश्ता है मेरा।


Whatsapp Status Love



अपनी मोहब्बत 🌹कि खुशबु से नूर कर दे,
जुदा न हो सकु इतना मगरुर कर दे,
मेरे दिल ♥️ मे बस जाए वफ़ा तेरी ,
किसी और को ना देखु मुझे इतना मजबुर कर दे।


Whatsapp Status Love



तुम्हारी प्यारी सी नज़र 👀 अगर इधर नहीं होती,
नशे में चूर फ़िज़ा इस कदर नहीं होती,
तुम्हारे आने तलक हम को होश रहता है,
फिर उसके बाद हमें कुछ ख़बर ℹ️ नहीं होती।


Whatsapp Status Love


💖 Whatsapp Status Love 💖


  • Hindi Status

  • Motivational Quotes In Hindi

  • Whatsapp Status Sad

  • Whatsapp Status Hindi

  • Attitude Status



The post Whatsapp Status Love appeared first on Bestnow.