Tuesday 26 May 2020

Sad love Shayari

❤ Sad love Shayari ❤


पहले इश्क़,
फिर दर्द,
फिर बेहद नफरत,
बड़ी तरकीब से तबाह…..
किया तुमने मुझको!!


Sad love Shayari



मुझे कुछ अफ़सोस नहीं के मेरे पास
सब कुछ होना चाहिए था,
मै उस वक़्त भी मुस्कुराता था..
जब मुझे रोना चाहिए था|




💛 Sad love Shayari Images 💛


रोज़ आता है मेरे
दिल को तस्सली देने
ख़याल ऐ यार को
मेरा खयाल कितना है


Sad love Shayari



तूने नफ़रत से जो देखा है तो याद आया,
कितने रिश्ते तेरी ख़ातिर यूँ ही तोड़ आया हूँ,
कितने धुंधले हैं ये चेहरे जिन्हें अपनाया है,
कितनी उजली थी वो आँखें जिन्हें छोड़ आया हूँ।


Sad love Shayari



🌹 Sad love Shayari In Hindi 🌹


वफ़ा पर हमने घर लुटाना था लेकिन,
वफ़ा लौट गयी लुटाने से पहले,
चिराग तमन्ना का जला तो दिया था,
मगर बुझ गया जगमगाने से पहले।


Sad love Shayari


  • Love Shayari

  • WhatsApp Shayari

  • Best Shayari

  • 2 Line Shayari

  • Pyar Bhari Shayari


The post Sad love Shayari appeared first on Bestnow.