Tuesday 26 May 2020

FB Status

💦 FB Status In Hindi 💦


नींद💆 को आज 👇भी शिकबा है मेरी 👀आँखों से मैंने आने ना दिया उसको कभी🙏तेरी याद से पहले।


FB Status In Hindi



💬 Status for Facebook 💬


💑आपकी 😙कमी से 🤓मेरा💔 दिल उदास⚜ हैं,
पर 💗💗मुझे तो आपसे💑 मिलने की 🌹आस हैं..😘
😡जख़्म नहीं पर 😙😙🌩दर्द का एहसास है,😴★
😌ऐसा 👉🏻लगता है 🍷🍷जैसे 💔दिल का 🌹💔एक टुकड़ा 💑*आपके पास हैं*💋★।


FB Status In Hindi



❤ Status for FB in hindi ❤


Status तो तूने हजार पढ़े होंगे, लेकिन मेरा status एक बार ही पढ़ा होगा,
क्योंकि यहाँ status cut-copy-paste से नहीं, typing से बनते है….।।


FB Status In Hindi



💙 Fb Status In Hindi 2019 💙


मतलबी लड़की से अच्छी तो मेरी सिगरेट हैं यारो,
जो मेरे होठ से अपनी जिंदगी शुरू करती हैं,
ओर मेरे कदमो के नीचे अपना दम तोड देती हैं..।


FB Status In Hindi



🗯 FB Status 🗯


प्यार 💏 करना सिखा है….नफरतो 😡 का कोई ठौर नही, ❌


बस तु 👈 ही तु है इस दिल ❤ मे….. दूसरा कोई 👆और नही. ❌


FB Status In Hindi


  • Happy Birthday Status

  • Love SMS

  • New Status

  • Royal Attitude Status In Hindi

  • 2 Line Status

  • ShayariBoss.in


The post FB Status appeared first on Bestnow.